Jio Phone 3 : Launch सच में (HINDI) ? - Newsringer | News That Matters

Breaking News

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, February 6, 2019

Jio Phone 3 : Launch सच में (HINDI) ?

Jio Phone  3:  Launch ?

Jio Phone 3: फुल टच स्क्रीन, एंड्रॉयड गो के साथ हो सकता है लॉन्च, जानें इस फोन से जुड़ी हर बात


JioPhone 3 Launch
Jio Phone 3 Launch date

नई दिल्ली । 

Jio के लेटेस्ट "इंडिया का स्मार्टफोन" सीरीज वाले JioPhone 3 पर काम शुरू कर दिया गया है और इससे जुड़े कई लीक्स भी सामने आने लगी हैं। रिलायंस Jio की अपार सफलता के बाद कंपनी इस साल अपने Jio Phone सीरीज का अगला स्मार्टफोन Jio Phone 3 लॉन्च कर सकता है। 


आपको बता दें कि Jio Phone पहली बार 2017 में लॉन्च हुआ था। इस 4G फीचर फोन को लाखों यूजर्स ने पसंद किया और ढेर सारे स्टॉकास हाथो हाथ बिक गए। इसके बाद पिछले साल Jio Phone 2 को लॉन्च हुआ जो कुछ और नए फीचर्स के साथ मार्केट  आया। हाल ही में एक लीक सामने आया है, जिसके मुताबिक Jio Phone सीरीज के अगले फोन, जिसे Jio Phone 3 कहा जा रहा है, उसको टच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन सस्ता 4G स्मार्टफोन हो सकता है।

BeetelBite की एक रिपोर्ट के मुताबिक Jio Phone 3 को 4,500 रुपये कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है, जो पिछले स्मार्टफोन्स के मुकाबले थोड़ी ज़्यादा ज़रूर है लेकिन इसमें काफी फीचर्स भी हैं। Jio Phone सीरीज के अन्य फोन की तरह भी इस फोन को यूजर्स का काफी प्यार मिल सकता है।


JioPhone 3 Launch
Jio Phone 3 Price


आइए, जानते हैं Jio Phone 3 के बारे में, लेकिन उससे पहले हम यह आपको याद दिला दें कि आप अपने 2 favorite फीचर्स कॉमेंट्स सेक्शन में बता सकते हैं ।  तो चलिए फीचर्स देखते है:

Display :
JioPhone 3 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले हो सकता है। यह JioPhone  की सीरीज में सबसे बड़ा फ़ोन होगा

Storage :
फोन में 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। इसमें मेमोरी कार्ड की भी सुविधा हो सकती है, जिससे आपको स्टोरेज में परेशानी ना  हो

Camera :
फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिकस्ल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें  इंडियंस के लिए बढ़िया कैमरा देने के भी दावे किये  गए हैं

Operating  System:
 फिलहाल इस फोन के बारे में अभी कुछ आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Keyboard :
इसके अलावा इसमें QWERTY की-बोर्ड की सुविधा भी दी जा सकती है ताकि इसे फीचर फोन की तरह भी इसतेमाल किया जा सके।
आपको बता दें कि पिछले साल Jio Phone 2 को भी QWERTY कीपैड के साथ लॉन्च किया गया था। 

Other Features :
इसके अलावा इसमें वॉट्सऐप, फेसबुक, यूट्यूब जैसे आदि सोशल मीडिया ऐप्स भी चलाए जा सकते हैं। कंपनी इसमें कुछ नए ऍप्लिकेशन्स चलने का फीचर्स भी दे सकते है जिससे यह पूरी तरह "इंडिया का स्मार्टफोन " कहलाने योग्य हो जाये । 

Launch  Date :
इस रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को कुछ ही महीने में, यानि कि जुलाई या अगस्त 2019 से सेल के लिए उपलब्ध किया जा सकता है। इस फोन को रिलायंस जियो के जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर खरीदा जा सकेगा।


धन्यवाद आज के लिये इतना ही । 

इसी तरह की technology से जुड़ी सारी खबरों के लिये आप हमे Facebook, twitter, Instagram, मे हमे follow भी कर सक्ते हैं

धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here